सिर्फ 1000 रूपए की किस्तों में लगवाएं Solar Combo Package, यहाँ देखें पूरी डिटेल्स

अब घर पर बिजली के बिलों को कम करने का समय आ गया है, और वह भी सिर्फ 1000+ रुपए की शुरूआती किस्तों में! Genus के सोलर कॉम्बो पैकेज से आपको मिलेगा सोलर पैनल, इंवर्टर और बैटरी का पूरा पैकेज। यहाँ तक कि इसका उपयोग करके आप अपने घर के लोड को चला सकते हैं, बिना किसी झंझट के।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बहुत से लोग सोलर सिस्टम लगाने से कटिबद्ध हो जाते हैं क्योंकि वह बहुत महंगा होता है। लेकिन अब, Genus के इको-फ्रेंडली सोलर कॉम्बो पैकेज से आप इसे अधिक सस्ते में प्राप्त कर सकते हैं, बिना किसी अत्यधिक खर्च के। तो अब चिंता की बात नहीं अपने घर को सौर ऊर्जा के साथ लेकर आइए, और बिजली के बिलों को आसानी से कम कीजिए।

Solar Combo Package
Solar Combo Package

जीनस सोलर कॉम्बो पैकेज: आपके घर के लिए एक पूरा समाधान!

यहाँ आपको मिलेगा एक पूरी सोलर समाधान, और वह भी सिर्फ 25,000 रुपये में इस पैकेज में शामिल हैं एक Surja L सोलर UPS, 150 Ah टॉल ट्यूबलर बैटरी, और 165Watt सोलर पैनल। इसके साथ, आप अपने 600 वॉट तक के लोड को चला सकते हैं, और वह भी बिना किसी झंझट के।

आपको मिलेगा एक प्योर साइन वेव तकनीक से बना Surja L 875 इंवर्टर/UPS, और शक्ति बैकअप के लिए 150 Ah की ट्यूबलर बैटरी। अगर आप इन उपकरणों को अलग-अलग खरीदेंगे, तो आपको यह 40,000 रुपये का मिलेगा। आपको मिलेगी 2 साल की इंवर्टर पर वारंटी, और आप इसे आसानी से 1231 रुपये की EMI पर खरीद सकते हैं। तो अभी खरीदें, और अपने घर को सोलर ऊर्जा से रोशन करें।

जानिए Luminous Solar Combo Package के बारे में 

Luminous, जो पावर और सोलर ऊर्जा उपकरणों का विनिर्माण और विक्रय करने वाली एक मान्यता प्राप्त कंपनी है। उनकी Solar Combo Package ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफ़ॉर्म अमेज़न पर 35,000 रुपये में उपलब्ध है। आप इसे 1550 रुपये की EMI पर भी खरीद सकते हैं। 

इस कॉम्बो पैकेज में शामिल हैं एक NXG 1400 Inverter, LPTT 12150H Battery और 165 बाट के दो Solar Panel। NXG 1400 Inverter 1100 VA क्षमता का है और 750 बाट से 800 वाट तक के लोड को आसानी से चला सकता है। इसमें PWM तकनीक के सोलर चार्ज कन्ट्रोलर होते हैं जिनकी रेटिंग 40 Amp है। 

इस पैकेज में इंवर्टर की कीमत 10 से 12 हजार रुपये के बीच है। इस Solar Package को पूरा करने के लिए आपको इसकी क्षमता के अनुसार वाले अतिरिक्त Solar Panel खरीदने पड़ सकते हैं।

सोलर सिस्टम कैसे खरीदें: किस्तों पर आसानी से!

अब सोलर सिस्टम को खरीदना हुआ और भी आसान, बस आपको मासिक किस्तों में भुगतान करना होगा। Genus Solar Combo Pack को आप 2 साल के लिए प्रति माह 1231 रुपये की किस्त पर खरीद सकते हैं। जबकि Luminous Inverter Battery Combo Pack में 1550 रुपये की मासिक किस्त देनी होगी। 

इस तरह की किस्तों का भुगतान करके, आप बिना किसी बड़े बाजार जाए घर बैठे ही सोलर सिस्टम को आसानी से खरीद सकते हैं। यह आपके बजट के हिसाब से भुगतान की सुविधा भी प्रदान करता है। तो अब देर किस बात की? आज ही चुनें अपना सोलर सिस्टम और बचत करें ऊर्जा की लागत पर।

यह भी पढ़ें:

2 Cooler, 1 TV, 10 LED, 3 Ceiling Fan के लिए कौन सा Solar पैनल रहेगा बेस्ट, जानें डिटेल्स

ये है भारत का सबसे बड़ा Floating सोलर पैनल, चंडीगढ़ के इस लेक पर किया गया है इनस्टॉल, जानें डिटेल्स

60% की सब्सिडी में लगवाएं Adani 2kw सोलर पैनल, घर का बिल हो जायेगा जीरो…

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment