AC Discount: 10 साल की वॉरंटी, साथ में 38,000 रुपए सस्ते में मिल रहा है Split AC, यहाँ से खरीदें

जब गर्मी का मौसम अपने शिखर पर होता है, तो एसी का होना अभूतपूर्व महत्व बढ़ जाता है। लेकिन अब, इस महंगाई के दौर में, एसी की कीमतें बढ़ जाने से हर किसी के लिए यह लक्ष्य बन गया है कि सस्ते रेट पर एसी खरीदा जा सके।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अगर आप भी इस बारे में चिंतित हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है कि ऑनलाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स जैसे फ्लिपकार्ट, अमेजन, और विजय सेल्स पर विभिन्न ऑफर्स उपलब्ध हैं। इन ऑफर्स का हिस्सा बनकर, आप एसी को सस्ते में खरीद सकते हैं, जो आपके बजट को कमजोर करने में मदद कर सकता है।

साथ ही, इन कंपनियों का दावा है कि वे 38 हजार रुपये का डिस्काउंट प्रदान कर रहे हैं, और आपको एक की कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी भी दी जा रही है। यहां कुछ ऑनलाइन एसी के विकल्प हैं, जिन्हें आप आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं और अपनी जरूरतों के अनुसार चुन सकते हैं।

कितना मिल सकता है आपको डिस्काउंट ऑफर जानिए 

अब एसी खरीदते समय आपको बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है।सेल में बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ, यहाँ एक और शानदार ऑप्शन है – जीरो डाउन पेमेंट। अब आप शुरुआत में कोई पैसा नहीं देने के बावजूद एसी खरीद सकते हैं, और इसके लिए मासिक ईएमआई देना होगा। 

इस सेल में, एसी पर 5 साल की एडिशनल वॉरंटी और कंप्रेसर पर 10 साल की वॉरंटी भी दी जा रही है। यह समय है आराम से खरीदारी करने का, तो जल्दी कीजिए और इस शानदार ऑफर का लाभ उठाइए।

एसी ब्रांड्स पर बड़ी छूटें 

अब गर्मियों में आपको Blue Star, OGeneral, HITACHI, और Voltas जैसे प्रमुख ब्रांड्स के एसी पर बड़ी छूट मिल रही है। इस सेल में Voltas के स्प्लिट एसी को खरीदने पर आपको कम से कम 36,990 रुपये की छूट मिल सकती है,और साथ ही 3000 रुपये का बैंक डिस्काउंट भी है।

वैसे ही, Bluestar एसी खरीदने पर 27 हजार रुपये की छूट और ईएमआई ऑप्शन भी है। यह समय है गर्मियों में बचत का, तो आज ही अपने पसंदीदा ब्रांड का एसी खरीदें और आराम से गर्मी से बचें।

देखिए धमाकेदार ऑफर्स

अगर आप O General के विंडो एसी या LG की स्प्लिट एसी का खरीदना चाहते हैं, तो आपको 3,999 रुपये की ईएमआई या 38,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही, Carrier एसी पर भी 31 हजार रुपये की छूट उपलब्ध है। ये सभी ऑफर्स आपको बड़ी बचत और आराम देंगे। तो आज ही इन शानदार ऑप्शन्स का लाभ उठाएं और गर्मियों में आराम से रहें।

यह भी पढ़ें:

Prashant Raghav is Finance content creator and covering latest share news, Solar News and green energy news from last 2 year. Prashant's strong writing skills and Financial knowledge make his content informative and engaging for readers. Contact: [email protected]

Leave a Comment