OMG! 90 दिन में पैसा डबल, इस सोलर कंपनी को मिला 576 करोड़ रुपये का बड़ा आर्डर, जानें डिटेल्स…

बोंडाडा इंजीनियरिंग लिमिटेड को महाराष्ट्र में करोड़ों रुपये का सोलर पावर प्रोजेक्ट हासिल हुआ है, जिससे कंपनी के शेयरों में आज फिर उछाल देखा गया। यह प्रोजेक्ट कंपनी को प्रधानमंत्री कुसुम योजना के तहत मिला है, जो किसानों को सौर ऊर्जा के माध्यम से आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में एक बड़ा कदम है। बोंडाडा इंजीनियरिंग ने शेयर बाजार को इसकी जानकारी दी है, जिससे निवेशकों का भरोसा और बढ़ गया है। महाराष्ट्र में इस वर्क ऑर्डर से कंपनी की वित्तीय स्थिति मजबूत होने की संभावना है, जिससे भविष्य में शेयरधारकों को भी लाभ मिलेगा।

इस कम्पनी को किससे काम मिला है जानते हैं 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बोंडाडा इंजीनियरिंग लिमिटेड को Lumina Clean Energy Private Ltd, प्योर लाइट प्राइवेट लिमिटेड और VVKR Photovoltaics Energy Pvt Ltd से 576 करोड़ रुपये का बड़ा प्रोजेक्ट हासिल हुआ है। इस प्रोजेक्ट के तहत कंपनी को डिजाइन, सर्वे, सप्लाई, इंस्टालेशन, और सोलर प्लांट को ग्रिड कनेक्टेड डिस्ट्रीब्यूशन सिस्टम में शामिल करना होगा।

यह प्रोजेक्ट महाराष्ट्र सरकार की “मुख्यमंत्री सौर कृषी वाहिनी योजना 2.0” के अंतर्गत आता है। इस बड़े प्रोजेक्ट से बोंडाडा इंजीनियरिंग की बाजार में पकड़ और मजबूत होगी, जिससे निवेशकों को भी अच्छा मुनाफा हो सकता है।

शेयर बाजार का प्रदर्शन कैसा है जानिए 

बोंडाडा इंजीनियरिंग के शेयरों ने शेयर बाजार में जोरदार प्रदर्शन किया है। सोमवार के बाद मंगलवार को भी कंपनी के शेयरों में अपर सर्किट लग गया, जिससे शेयर का भाव 3684.45 रुपये के नए 52 वीक हाई पर पहुंच गया। पिछले 6 कारोबारी दिनों से कंपनी लगातार नए 52 वीक हाई को छू रही है, जो इसके मजबूत प्रदर्शन का संकेत है।

पिछले 6 महीनों में कंपनी के शेयरों में 300 प्रतिशत से ज्यादा की बढ़ोतरी देखी गई है। जिन निवेशकों ने 3 महीने पहले बोंडाडा इंजीनियरिंग के शेयर खरीदे थे, उन्हें 95 प्रतिशत का जबरदस्त रिटर्न मिला है। पिछले साल जहां कंपनी का शेयर भाव 150 रुपये से भी कम था, वहीं अब इसकी कीमत में 2000 प्रतिशत से अधिक की तेजी आ चुकी है।

इस समय बोंडाडा इंजीनियरिंग का मार्केट कैप 7580.16 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है, और इसका 52 वीक लो 142.50 रुपये रहा है। इस तरह की तेजी ने निवेशकों के लिए इसे एक आकर्षक विकल्प बना दिया है।

Prashant Raghav is Finance content creator and covering latest share news, Solar News and green energy news from last 2 year. Prashant's strong writing skills and Financial knowledge make his content informative and engaging for readers. Contact: [email protected]

Leave a Comment