AC Sale Live: 50 डिग्री रेगिस्तान में भी बर्फ जमा देगा यह AC! कीमत मात्र 30,000 रुपए

Chroma 2 Ton AC: गर्मियों के इस मौसम में अगर आप एक नया एयर कंडीशनर खरीदने की सोच रहे हैं, तो Chroma का 2 टन इन्वर्टर स्प्लिट एसी आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। खासकर जब आप इसे मात्र ₹30000 की शानदार कीमत में प्राप्त कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह एसी न केवल किफायती है बल्कि बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है, जो आपकी गर्मी की समस्याओं का समाधान कर सकता है। Chroma का यह एसी विभिन्न बजट में उपलब्ध है, जिससे आप अपने कमरे और उपयोगिता के अनुसार इसे चुन सकते हैं।

इसकी कूलिंग कैपेसिटी इतनी प्रभावशाली है कि यह आपके कमरे को कुछ ही मिनटों में ठंडा कर देता है। इसमें एनर्जी-सेविंग फीचर्स भी शामिल हैं, जो बिजली की खपत को कम रखते हैं और आपके बिजली के बिल को भी नियंत्रण में रखते हैं।

Chroma 2 Ton Inverter Split AC के बारे में जानिए 

Chroma 2 Ton Inverter Split AC एक जबरदस्त और उत्कृष्ट विकल्प है जो क्रोमा की ओर से आपको प्रस्तुत किया जाता है। इसमें 3 स्टार रेटिंग है, जो आपको उच्च एनर्जी एफिशिएंसी प्रदान करती है। इसके साथ ही, यह स्लिप्ट एयर कंडीशनर की तुलना में भी अधिक एनर्जी से संचालित है।

यह AC होम अप्लायंस के लिए आदर्श है, जिसकी क्षमता है 130 वर्ग फीट तक के कमरों के लिए। आप इसे 66 से 50 डिग्री सेल्सियस के बीच किसी भी तापमान पर सेट कर सकते हैं, और अपने कमरे को ठंडा और आरामदायक बना सकते हैं।

Chroma 2 Ton Inverter Split AC की डिटेल क्या है 

Chroma 2 Ton Inverter Split AC एक शानदार एयर कंडीशनर है जो आपको उत्कृष्ट शीतलन प्रदान करने के साथ-साथ कई विशेषताओं के साथ लाता है। इसमें ह्यूमिडिटी कंट्रोल के साथ-साथ चार विभिन्न ऑपरेटिंग मोड्स और दो तरफ स्विंग साइलेंट कॉलिंग की सुविधा भी है।

इस एयर कंडीशनर में एक आयुर्वेद वाला फिल्टर भी है, जिससे यह आपके कमरे में फ्रेश और स्वच्छ हवा को प्रदान करता है। इसके साथ ही, यह फिल्टर एंटीबैक्टीरियल तत्वों को भी नष्ट करता है, जो आपके वातावरण को स्वस्थ और सुरक्षित बनाए रखता है। 

Chroma 2 Ton Inverter Split AC क्या है जानें पूरी जानकारी 

Chroma 2 Ton Inverter Split AC एक उत्कृष्ट एयर कंडीशनर है जो आपको बेहतरीन कूलिंग फीचर्स और लंबी वारंटी के साथ प्रस्तुत किया जाता है। इसमें 2 साल की प्रोडक्ट वारंटी और 5 साल की कंप्रेसर वारंटी है, जो इसे और भी अधिक भरोसेमंद बनाता है।

इस AC में आपको तीन स्टार रेटिंग के साथ बेहतरीन कूलिंग फीचर्स मिलते हैं, जो आपको गर्मियों में ठंडा और आरामदायक माहौल प्रदान करते हैं। यह न केवल आपके कमरे को ठंडा बनाता है, बल्कि एक स्वच्छ और हेल्थी वातावरण भी सुनिश्चित करता है।

इस AC की मार्केट प्राइस आमतौर पर 35999 रुपये हैं, लेकिन आप इसे आमज़ॉन पर भी ₹13000 के शानदार डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके साथ ही, आपको अपने पुराने एयर कंडीशनर को एक्सचेंज करने का भी ऑफर है, जिससे आप अपने बजट को बनाए रख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें

Prashant Raghav is Finance content creator and covering latest share news, Solar News and green energy news from last 2 year. Prashant's strong writing skills and Financial knowledge make his content informative and engaging for readers. Contact: [email protected]

Leave a Comment